हुंडई का करने जीना मुश्किल धांसू लुक और खास फीचर के साथ लांच के लिए तैयार 2024 Maruti Dzire

2024 Maruti Dzire : भारतीय बाजार की एक बहुत ज्यादा शानदार और बेहतरीन गाड़ी जिसका नाम मारुति डिजायर है कंपनी भारतीय मार्केट में बहुत समय से अपना दबदबा मार्केट में बनती है यह इसी के साथ में मारुति डिजायर को कुछ समय पहले बंद कर दिया गया था लेकिन अब इस गाड़ी को नई टेक्नोलॉजी के फीचर और नई सुविधाओं के साथ में फिर से भारतीय बाजार में लॉन्च करने की मारुति कंपनी तैयारी कर रही है. बात की जाए तो इसमें आपकोऔर भी बेहतरीन वेरिएंट और कलर ऑप्शन की सुविधा भी देखने को मिल सकती है तो चलिए इस नई 2024 मारुति डिजायर की और जानकारी जानते हैं.

Kia Seltos के फाडू लुक ने तोड़े सबके रिकॉर्ड, हाई टेक फीचर को देख सबका आया इस पर दिल

2024 Maruti Dzire Feature

मारुति की तरफ से आने वाली इस डिजायर गाड़ी में आपको बहुत से नई टेक्नोलॉजी के फीचर भी दिए जाने वाले हैं जैसे की एक बेहतरीन 7 इंच का सेमी डिजिटल क्लस्टर के साथ में टच स्क्रीन इंस्ट्रूमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कंफर्टेबल सेट, मल्टी फंक्शनल स्ट्रिंग व्हील, एंटी लॉग ब्रेकिंग सिस्टम, सनरूफ की सुविधा, बेहतरीन साउंड सिस्टम, एयर कंडीशनर की सुविधा, मल्टी फंक्शनल स्ट्रिंग व्हील, पावर विंडोफ्रंट,एयरबैग की सुविधा, ड्राइवर एयरबैग,360 डिग्री कैमरा जैसी बहुत सी सुविधा इस गाड़ी में दी जाने की उम्मीद कंपनी द्वारा की जा रही है

2024 Maruti Dzire

2024 Maruti Dzire Engine

मारुति दजीरे के इंजन की बात करी जाए तो इसमें आपको 1.2-litre, three-cylinder, Z-Series petrol इंजन दिया जाने की उम्मीद है. यह इंजन 80bhp के साथ 112Nm की टॉर्क पावर को प्रोडूस करके देती है. वही बात करी जाए तो इसमें आपको पांच स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की सुविधा देखने को मिलने वाली है. और यह आपको पेट्रोल वेरिएंट और डीजल वेरिएंट में भी मिल सकती है.  

2024 Maruti Dzire Price

बात की जाए 2024 मारुति दजीरे के कीमत की तो इसके बारे में कंपनी द्वारा कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इसे भारतीय बाजार में 7 लाख से 10 लाख तक इस गाड़ी की कीमत होने वाली है.

2024 Hyundai Creta के स्पोर्टी लुक और 21 के माइलेज को देख सब गाडी आई चिंता में, क्रेटा देती कम में लग्जरी लुक का मजा

2024 Maruti Dzire Launch

2024 मारुति दजीरे के लॉन्च की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में लगभग 2025 तक लांच किया जाने की उम्मीद कंपनी द्वारा की जा रही है.

Leave a Comment

x