XUV 700 की हवा निकालने आई 2024 मॉडल न्यू Maruti Grand Vitara कार, मिलेगा तगड़ी माइलेज और हाईटेक फिचर्स

Honda Elevate Car: भारतीय मार्केट में हर कोई व्यक्ति अपने लिए सस्ते बजट वाली कार की तलाश कर रहे हैं। अगर आप भी अपने लिए आधुनिक तकनीकी वाले फीचर्स और अधिक माइलेज देने वाली कार की तलाश कर रहे हैं तो हाल ही में भारतीय मार्केट में मशहूर वाहन निर्माता कंपनी Honda ने अपने ग्राहकों के लिए तगड़े फीचर्स के साथ अपनी Honda Elevate Car को लांच किया है।

Honda Elevate कार में ग्राहकों को पावरफुल इंजन के साथ शानदार माइलेज भी देखने को मिलेगा। चलिए जानते हैं कि Honda Elevate Car में ग्राहकों को कौन-कौन से तगड़े फीचर्स देखने को मिलेंगे।

लॉन्च हुआ Vivo का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, Powerful कैमरे और प्रोसेसर के साथ मिलेगी दमदार परफॉर्मेंस, देखे कीमत और फिचर्स

Honda Elevate Car का इंजन और माइलेज

अपने सेगमेंट में सबसे खास माने जाने वाली Honda कंपनी की इस Elevate SUV कार में काफी बेहतरीन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर पावरफुल इंजन दिया है। इस कार में ग्राहकों को 1.5 लीटर का i-VTEC DOHC पेट्रोल इंजन दिया गया है जो की बेहतरीन परफॉर्मेंस देने की क्षमता रखता है।

इस इंजन की मदद से 89 kw की पावर पर 145Nm का ट्रार्क जनरेट करने की क्षमता रखते है। Honda Elevate Car के इंजन को 6-स्पीड एमटी के साथ जोड़ा गया है जो कि इस कार को बेहतर बनाता है। कार के माइलेज पर नजर डाली जाए तो यह तगड़ी फोर व्हीलर आपको 15.31 किमी प्रति लीटर पेट्रोल सीवीटी में 16.92km प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने की क्षमता रखतीं हैं।

धांसू इंजन और टनाटन माइलेज के साथ मार्केट में लांच हुई 2024 मॉडल न्यू Maruti Fronx कार जाने शोरूम कीमत और फिचर्स

Honda Elevate Car में मिलेंगे यह तगड़े फीचर्स

Honda Elevate कार के फीचर्स पर नजर डाली जाए तो इस तगड़ी फोर व्हीलर में कंपनी ने लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर आधुनिक फीचर्स और स्मार्ट स्पेसिफिकेशन दिए हैं। इस SUV में मिलने वाले फीचर्स में 10.25 इंच का फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले स्पोर्ट दिया गया है।

साथ ही आपको LED हेडलाइट्स ,ग्रिल पर मोटे क्रोम ,17-इंच की व्हील, कनेक्टेड ऑयल लाइट्स, फॉक्स स्किड प्लेट, सिंगल पैन जैसे कई शानदार फीचर्स दिए हैं जो की इस तगड़ी कर को मार्केट में बेहतर बनाते हैं और इसका मुकाबला बड़ी-बड़ी गाड़ियों से किया जा रहा है।

KTM Duke ने छपरी लोगों के लिए मार्केट में लाया न्यू बाइक जिसे देख कर आप हो जायेंगे दंग

Honda Elevate Car की कीमत

अब बात करे New Honda Elevate SUV की कीमत के बारे में तो इस तगड़ी कार के मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन में कुल 4 वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

जिसमे से Elevate SV वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 11 लाख रुपये है। वहीं, Elevate V वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 12.11 लाख रुपये, Elevate VX वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 13.50 लाख रुपये और Elevate ZX वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 14.90 लाख रुपये है।

Honda Elevate के कलर ऑप्शन की बात करे तो इसे रेडियंट रेड मैटेलीक ,Platinum White Pearl,Lunar सिल्वर मैटेलीक और मीटरॉयड ग्रे मैटेलीक जैसे कई स्टाइलिश कलर मिल रहें है। यह भारतीय मार्केट में Maruti Suzuki Grand Vitara, Skoda Kushaq, Hyundai Creta, Kia Seltos और Volkswagen Taigun जैसी कारों को टक्कर देने वाली है।

लॉन्च हुआ Vivo का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, Powerful कैमरे और प्रोसेसर के साथ मिलेगी दमदार परफॉर्मेंस, देखे कीमत और फिचर्स

Leave a Comment

x