OnePlus Ace 5 Pro स्मार्टफोन जल्द होने वाला है ग्लोबल मार्केट में लॉन्च, लॉन्च से पहले जानें क्या है इसमें खास

OnePlus Ace 5 Pro: भारतीय मार्केट में इन दिनों 5G स्मार्टफोन की डिमांड काफी बढ़ चुकी है। हर कोई नए अपडेट फीचर्स के साथ स्मार्टफोन खरीदना चाहता है। ऐसे में चाइनीस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस जल्द ही अपना एक न्य स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। यह शानदार OnePlus Ace 5 Pro फोन को ग्राहकों के लिए 128GB स्टोरेज और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ देखने को मिल सकता है।

लॉन्च हुआ Bajaj Pulsar 125 सीसी बाइक का नया वेरिएंट, कीमत और फीचर्स ने किया सबकी नजर नीची

OnePlus Ace 5 Pro

लॉन्च होने से पहले इस OnePlus Ace 5 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स की जानकारी लीक हो चुकी है। वैसे अभी इस स्मार्टफोन को लॉन्च को लेकर कंपनी ने कोई जानकरी नहीं दी है, लेकिन आने वाले अगले महीने में इसकी दमदार एंट्री मिल सकती है। इससे पहले लीक में प्रो मॉडल के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन की डिटेल सामने आई है। चलिए जानते हैं कि वनप्लस के इस 5G स्मार्टफोन में आपको कौन-कौन से फीचर्स देखने को मिलेंगे।‌

OnePlus Ace 5 Pro
OnePlus Ace 5 Pro

OnePlus Ace 5 Pro Specification

OnePlus Ace 5 Pro के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात की जाये तो इस फ़ोन में आपको 6.78-inch 8T LTPO डिस्प्ले स्क्रीन आता है और यह स्क्रीन
1.5K पिक्सल रिजॉल्यूशन और माइक्रो-कर्वचर डिजाइन के साथ आने वाली है। साथ ही यह गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मिल सकती है साथ ही वाटरप्रूफ रेटिंग ip67 की मिलेगी। और वही बात की जाए इसके प्रोसेसर की तो इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 मिल जाता है। इसके कैमरा सेटअप की बात करे तो इसमें काफी शानदार कैमरा देखने को मिलने वाला है।

पल्सर को दिन में तारे दिखाने लांच हुई TVS की यह दमदार बाइक, डैशिंग लुक के साथ फीचर्स भी कमाल

OnePlus Ace 5 Pro Camera

OnePlus कंपनी के इस Ace 5 Pro Smartphone की अट्रैक्टिव कैमरा क्वालिटी के बारे में बताये तो कंपनी ने इसमें कैमरे के तौर पर आपको फोन में डयूल रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। डिवाइस में अलर्ट स्लाइडर भी दिया जा सकता है साथ ही एक सपोर्टिंग कैमरा दिया जाने वाला है। अब बात करे इसमें मिलने वाले सेल्फी कैमरे की तो इसमें आपको काफी शानदार का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है। डिवाइस में अलर्ट स्लाइडर भी दिया जा सकता है।

Budget 2024 नौकरी करने वालों को मिलेगी टैक्स में छूट जाने कैसे Standard Deduction में राहत को डबल किया जाएगा

OnePlus Ace 5 Pro Launch Date

OnePlus Ace 5 Pro की पॉवरफुल बैटरी के बारे में बताये तो इसमें आपको बैटरी के तौर पर 6,200mAh की बड़ी डुअल-सेल बैटरी हो सकती है।जो की पुरे दिन फ़ोन को चलाने के लिए पर्याप्त है। और इसी के साथ में 100W चार्जर भी दिया जाने वाला है जो की 45 मिनट में फुल चार्ज करने में सक्षम होता है।

वैसे आपकी खास जानकारी के लिए बता दे की कंपनी ने अभी इसके लॉन्च को लेकर कोई सुचना नहीं दी है, लेकिन अंदाजे के मुताबिक यह अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसका डिज़ाइन मेटल मिडिल फ्रेम के साथ आ सकता है जिसके साथ टोन टोन टेकचर के साथ काफी लाइटवेट होने वाला है साथ ही इसके स्विचस काफी रिलायबल होंगे और हाथ में एक प्रीमियम फील देगा।

लॉन्च हुआ Bajaj Pulsar 125 सीसी बाइक का नया वेरिएंट, कीमत और फीचर्स ने किया सबकी नजर नीची

Leave a Comment

x