Royal Enfield Classic 350 Bobber के दबग लुक और हाई प्रीमियम फीचर कर रहे सबका बुरा हाल, इसको देख ktm और यामाहा आई चिंता में

Royal Enfield Classic 350 Bobber : भारतीय बाजार की एक और बेहतरीन और शानदार मोटरसाइकिल जो कि अभी के समय में लांच होने की काफी ज्यादा तादाद में है इसका नाम रॉयल एनफील्ड बाबर 350 है. यह बाइक 350 सीसी के सेगमेंट के साथ में आती है और यह रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली एक राइडिंग बाइक होने वाली है, जिसमें आप आराम से लंबी दूरी भी तय कर सकते हैं. तो अगर आप रॉयल एनफील्ड की इस बाइक का इंतजार कर रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए ही है. आगे इसकी और सभी जानकारी दी गई है

Honda Activa 7G का तगड़ा लुक और एकदम झकास फीचर ने किया सबका सिस्टम हैंग,इसको देख हुई सबकी पैंट गीली, जाने खबर

Royal Enfield Classic 350 Bobber Feature

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के फीचर्स सुविधा के बारे में जाने तो इसमें कंपनी द्वारा बहुत से शानदार फीचर का इस्तेमाल किया जाने वाला है जैसे की डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटलओडोमीटर, डिजिटलट्रिप मीटर, डिजिटलटेकोमीटर, एक शानदारडिस्प्ले, ब्लूटूथकनेक्टिविटी, नेवीगेशनसिस्टम, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, पैसेंजर फुट्रेस्ट, सिंगल टाइप शीट जैसे बहुत सारे फीचर इस बाइक में दिए जाने वाले हैं.  

Royal Enfield Classic 350 Bobber Engine

रॉयल एनफील्ड क्लासिक के इंजन की बात की जाए तो इसमें 349 सीसी लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का प्रयोग रॉयल एनफील्ड कंपनी द्वारा किया जाने वाला है जो की 20 भाप की पावर के साथ में 27 एमएम की टॉर्क पावर को प्रोड्यूस करके देने की अपने अंदर क्षमता रखती है, वही बात करें इस बाइक के माइलेज की तो इसमें आपको 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिखने वाली है जो कि आपको लगभग 30 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल कर के देने में सक्षम होगी.

Royal Enfield Classic 350 Bobber Price

बात की जाए इस रॉयल एनफील्ड की बाबर वेरिएंट की कीमत की तो इसे भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया जाएगा इसके पहले और शुरुआती वेरिएंट की कीमत  2,00,000 लाख से लेकर  2,10,000 लाख तक होने वाली हैं. 

Royal Enfield Classic 350 Bobber Suspension

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के सस्पेंशन और ब्रेकिंग की बात की जाए तो इसमें आपको टेलीस्कोपिक सस्पेंशन की सुविधा दी जाने वाली है और पीछे की तरफ हाइड्रोलिक टाइप मोनोक्रॉस सस्पेंशन दिए जाने वाले हैं वही बात करें ब्रेकिंग की तो इसमें आपको दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक के साथ इसको जोड़ा जाएगा.

भौकाली लुक में लॉन्च हुई Mahindra की 9 सीटर लग्जरी स्कार्पियो, मिलेगा 25 Kmpl माइलेज और 2184cc की पावरफुल इंजन, देखें शोरुम कीमत

Royal Enfield Classic 350 Bobber Launch

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के लॉन्च की बात करें तो इसके बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कुछ न्यूज़ के अकॉर्डिंग इसे 2025 तक लांच किया जाने वाला है. 

 

Leave a Comment

x