Kia Seltos आ गया न्यू कार जाने इसकी कीमत और features क्या है

Kia Seltos आ गया न्यू कार जाने इसकी कीमत और features क्या है

दोस्तों Kia की Seltos ने 2024 में अपना एक नया मॉडल शुरू किया है जिसमें आपको ज्यादा अफॉर्डेबल ऑटोमेटिक वेरिएंट को दिखाया गया है। इन्होंने अपनी कार के इस प्राइस में लगभग 65000 का इज़ाफ़ा किया है। यह एक बहुत ही शानदार कार निकाल कर आई है।

अगर हम इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1482 सीसी से लेकर 1497 सीसी तक का इंजन मिल जाता है जिसका टॉर्क 253 न्यूटन मीटर से लेकर 250 न्यूटन मीटर तक होता है।
Kia Seltos Price
अगर आप Kia की Seltos कार लेने के लिए सोच रहे हैं तो आपको इसकी कीमत 10.5 लाख रुपए से शुरू होकर 20.35 लाख तक है जो आपको अलग-अलग वेरिएंट के हिसाब से मिल जाती हैं।

Kia Seltos specs & features

Kia Seltos के Variant

यह गाड़ी आपको तीन वेरिएंट में आती है जिनमें से टेक लाइन, जीटी लाइन और एक्स लाइन इसके तीनों वेरिएंट है। जिनके अन्य भी कई वेरिएंट उपलब्ध है टेक लाइन के अंतर्गत हे एचटीके प्लस, हक एचडीएक्स और एचटीके प्लस जैसे सभी तरह के वेरिएंट आपको मिल जाते हैं वही जीटी लाइन में केवल आपको दो वेरिएंट जीटीएक्स प्लस और टक्स आता है।

Kia Selto Colours

इस गाड़ी में आपको 8 मोनोटोन दो डुएल टोन और एक आपको मेट कलर का विकल्प भी मिल जाता है। जिनमें से आप अपने अनुसार कोई भी कलर ले सकते हैं इसके सभी कलर बहुत ही आश्चर्यजनक है। इसमें आप क्लियर व्हाइट, अरोड़ा ब्लैक, ग्लेशियर व्हाइट, पर्ल इंपीरियल, ब्लू ग्रेविटी, ग्रे पीटर, ओलिव मैट, ग्रेफाइट के कलर आपको मिल जाते हैं।

Features Of Kia Selto

● अगर इस गाड़ी के हम फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 10.25 इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और 10.25 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले मिल जाती है।
● इसमें आपको 6 एयर बैग स्टैंडर्ड मिल जाते हैं।
● इस गाड़ी में आपको स्टेबिलिटी कंट्रोल और टायर प्रेशर, मॉनिटरिंग सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा जैसे अन्य प्रकार के कई फीचर्स आपको देखने को मिल जाते हैं।
● आपातकालीन स्थिति में आपको वार्निंग अलर्ट अलार्म भी अलर्ट करता है जो कि इसका एक बहुत ही शानदार फीचर्स है।

Kia Selto Mileage

अगर इस गाड़ी के हम माइलेज की बात करें तो यह आपको पेट्रोल पर 17 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से यह आपको माइलेज देती है। वहीं अगर आप 1.5 नेचरली एक्प्रेटेड पेट्रोल सीबीटी की गाड़ी लेते हैं तो यह आपको 17.5 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज देती है।

लैंड रोवर डिफेंडर OCTA जल्द आएगी भारत मे, शुरुआती कीमत 2 करोड़ से ज्यादा, यहाँ जाने पूरी जानकारी

Leave a Comment

x